Home ब्लॉग दिल्ली सरकार के मुख्य सचिव का फर्जी आरोप और संजय सिंह का करारा जवाब

दिल्ली सरकार के मुख्य सचिव का फर्जी आरोप और संजय सिंह का करारा जवाब

6 second read
0
0
474

आम आदमी पार्टी की ईमानदार राजनीति का सीधा टकराव भाजपा की भ्रष्ट जनविरोधी राजनीति के साथ हो रहा है. इसी टकराव का चरम रूप दिल्ली सचिवालय में घुसकर दिल्ली सरकार के मंत्रियों और उनके स्टाॅफ पर भाजपा के गुंडों का हमला है. भाजपा ने आम आदमी पार्टी के ऊपर इस हमले के लिए दिल्ली सरकार में अपने एजेंट मुख्य सचिव अंशु प्रकाश को हथियार बनाया. इस मामले में हम आम आदमी पार्टी के राज्य सभा सांसद संजय सिंह के प्रेस काॅम्फ्रेंस को यहां सीधे अपलोड कर रहे हैं, जिसे सुना जाना बेहद जरूरी है, वो भी तब जब केन्द्र की मोदी सरकार के गृहमंत्री राजनाथ सिंह आम आदमी पार्टी के किसी भी प्रकार के पक्ष को सुने वगैर आप आदमी पार्टी पर हमलावार हो गई है.

आम आदमी पार्टी के ऊपर हुए इस हमले का मुख्य कारण भाजपा के शासनकाल में आये दिन हजारों करोड़ के घपले और अभी नीरव मोदी के द्वारा हजारों करोड़ रूपये को लेकर देश से भाग जाने की घटना को छिपाने के रूप में देखा जाना चाहिए.

वहीं आईएएस एसोसिएशन जो केवल भ्रष्ट आईएएस अधिकारियों को बचाने के लिए केवल एक राजनीतिक हथियार के तौर इस्तेमाल होता है. इस एसोसिएशन का नकारापन तब साफ तौर पर दिखाई देती है जब यह एसोसिएशन अपने ही एक अधिकारी की बेटी पर भाजपा नेता के बेटा द्वारा छेड़खानी के सवाल पर अपना मूंह सील लेती है. ईमानदार आईएएस पर जब भाजपाई गुंडों के सीधा हमले पर भी यह एसोसिएशन चुप्पी साध लेती है. भारत का गृहमंत्री राजनाथ सिंह जब खुद सिपाही को सार्वजनिक तौर पर पीटते हैं, तब भी यह एसोसिएशन खामोश रहती है. साफ तौर पर आईएएस के इस तथाकथित एसोसिएशन भाजपा के जनविरोधी नीतियों के हाथों का एक खिलौना बन गया है.

आईयें, हम आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद की सीधी बातें जानें, समझे और सच के साथ झूठ के खिलाफ सवाल खड़े करें –

आप राज्यसभा सांसद संजय सिंह का प्रेस काॅम्फ्रेंस

Read Also –

दिल्ली सरकार में भाजपा के एजेंट मुख्य सचिव के बबाल के मायने
सर्वाधिक पिछड़े और प्रतिक्रियावादी विचारों का प्रतिनिधी है भाजपा
आरएसएस का सैनिकद्रोही बयान, देशद्रोही सोच एवं गतिविधियां

Load More Related Articles
Load More By ROHIT SHARMA
Load More In ब्लॉग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

कामरेडस जोसेफ (दर्शन पाल) एवं संजीत (अर्जुन प्रसाद सिंह) भाकपा (माओवादी) से बर्खास्त

भारत की कम्युनिस्ट पार्टी (माओवादी) ने पंजाब और बिहार के अपने कामरेडसद्वय जोसेफ (दर्शन पाल…